कर्नाटक के हुबली में ज्योतिषाचार्य की नृशंस हत्या, शिष्य के भेष में आए थे दोनों हत्यारे

सत्य पथिक वेबपोर्टल/हुबली-कर्नाटक: brutal murder of Jyotishacharya: कर्नाटक के हुबली में शिष्य के भेष में आए दो दरिंदों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ 70 वार कर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर (Jyotishacharya Chandrashekhar) की निर्मम हत्या कर दी।

ज्योतिषाचार्य पर हमला उस वक्त हुआ, जब वह आंगतुकों से मिलने के लिए हुबली के प्रेजिडेंट होटल की की लॉबी में आए थे। बताया जा रहा है कि मूल रूप से बागलकोट के चंद्रशेखर गुरु जी पारिवारिक काम से हुबली आए थे।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

सरल वास्तु के नाम से प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर की हत्या (Jyotishacharya Chandrashekhar Murder) की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधी भागते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

पहले छुए पैर और फिर किए ताबड़तोड़ 70 वार

हमलावरों ने पहले ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर (Jyotishacharya Chandrashekhar) के पांव छुए और फिर चाकू से ताबड़तोड़ कुल 70 वार किए।
हत्या के पीछे कौन?
हमलावर कौन थे और हत्या के पीछे की वजह क्या है? इसको लेकर अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। होटल और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!