सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/entertainment-TV Actor Shivangi Joshi: टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेज में शुमार खतरों के खिलाड़ी-12 की कंटेस्टेंट शिवांगी जोशी ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में खास पहचान बनाई है। लेकिन आम लड़की से टीवी की टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर आसान नहीं था। शिवांगी ने अपने एक्टिंग कैरियर के दौरान झेले गए संघर्षों को अब प्रशंसकों के बीच साझा किया है।

सत्य पथिक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में शिवांगी बताती हैं- करियर की शुरुआत में उन्हें भी काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी थीं। डायरेक्टर्स तो नहीं डांटते थे, लेकिन सेट पर सीनियर्स एक्टर्स का बर्ताव अक्सर हतोत्साहित करता था।

सीनियर एक्टर्स ने शिवांगी का उड़ाया था मजाक

शुरुआती दौर में पहले शो के सेट पर एक सीनियर स्टार ने एक्टिंग देखे वगैर ही कमेंट कर दिया था-“पता नहीं कहां से सिर्फ शक्ल देखकर ले आते हैं? एक्टिंग तो आती नहीं… हमारा टाइम वेस्ट हो रहा है।” इस कमेंट पर वह अपनी वैनिटी वैन में बैठकर खूब रोई भी थीं। सैट पर मौजूद शिवांगी की मां ने भी ये बातें सुन ली थीं, लेकिन उन्होंने फौरन रिएक्ट नहीं किया था। उल्टे शिवांगी से और भी कड़ी मेहनत करने के लिए कहा था।

शो छोड़ने पर रोए भी थे यही लोग

शिवांगी ने बताया कि जब वो शो छोड़ रही थीं तो गलत कमेंट करने वाले यही लोग उनके लिए रो भी रहे थे।शिवांगी ने बताया कि वह कोरियोग्राफर बनना चाहती थीं लेकिन होम टाउन में लोगों ने कोरियोग्राफर बनने की बात पर उनका खूब मजाक उड़ाया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई आकर एक्टिंग में किस्मत आजमाई। पहला ब्रेक तमिल एड में मिला था और आज शिवांगी टीवी की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

क्या आप भी शिवांगी जोशी के जीवंत अभिनय कौशल के मुरीद हैं? यदि हां, तो यस या हां लिखकर कमेंट जरूर करें, प्लीज!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!