सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली, TV Actress Nishi Singh Passed Away: मशहूर टीवी शो ‘कुबूल है’ शो की एक्ट्रेस निशी सिंह का रविवार को निधन हो गया। दो दिन पहले ही उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। वह पिछले 3 वर्षों से बीमार थीं।

पति संजय सिंह भड़ली ने निशी सिंह के निधन की पुष्टि की है। संजय सिंह ने बताया कि निशी की मृत्यु मेडिकल कॉम्प्लिकेशन की वजह से हुई है। निशी सिंह अपने पीछे पति संजय सिंह और 21 साल का बेटा और 18 साल की बेटी छोड़ गई हैं। पति संजय भी लेखक और अभिनेता हैं। निशी को पैरालिसिस का पहला अटैक फरवरी 2019 में और दूसरा अटैक फरवरी 2020 में पड़ा था। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने पर सितंबर 2020 में संजय ने लोगों से मदद भी मांगी थी। बकौल संजय, निशी के स्वास्थ्य में सुधार भी हो रहा था लेकिन अचानक उनकी कंडीशन फिर खराब होने लगी और डाॅक्टर बचा नहीं पाए।

मई में स्ट्रोक भी पड़ा था 

संजय ने बताया कि मई में निशी को हार्ट स्ट्रोक पड़ा था। कुछ दिन पहले भयंकर थ्रोट इनफेक्शन भी हुआ था। वह सॉलिड फूड नहीं खा पा रहीं थी। हम उन्हें सिर्फ लिक्विड दे रहे थे। हमने 16 सितंबर को ही उनका 50वां जन्मदिन मनाया था। वह बोल नहीं पा रही थी लेकिन बहुत खुश थी। मैंने उन्हें बेसन का लड्डू खाने को दिया तो उन्होंने उसे खा लिया था।’ निशी के इलाज का खर्चा जुटाने के लिए इसी साल मार्च में अपना घर और गाड़ी को भी बेचना पड़ गया था। बुरे वक्त में हालांकि रमेश तौरानी, सुरभि चंदना और सिन्टा संस्था ने हमारी आर्थिक मदद भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!