उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मवाना थाना ( Mawana thana) क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक पर दबंगो ने गोली मार दी, इतना ही नहीं दो दबंगों ने चाकुओं से युवक पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

Crime

मामला मेरठ (Meerut) जिले मवाना थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक मटोरा गांव में दो दबंग युवकों ने प्रेम प्रसंग को लेकर एक मोहित नाम के युवक को गोली मार दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे चाकुओं से ताबड़तोड़ वर कर दिए। घायल मोहित जमीन पर गिर पड़ा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेरठ मेडिकल (Meerut Medical) में भर्ती कराया। घटना के 4 घंटे बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की जिसके चलते प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया।

एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली


घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी देहात केशव मिश्रा (SP rural keshav mishra) पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसका इलाज मेडिकल में चल रहा है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!