सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/अनहोनी: रिश्तेदारी में विवाह समारोह में शामिल होने गए मीरगंज इलाके के दो किशोर भाखड़ा नदी में नहाते समय डूब गए। बुधवार देर शाम दोनों के शव भी नदी से निकाल लिए गए हैं। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजनों को सौंप दिए।

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव सिमरिया निवासी बेअंत सिंह (17) पुत्र सोबरन सिंह हल्दी खुर्द निवासी खूबेश सिंह (14) पुत्र संजीव सिंह के साथ 9 जून को इसी थाना क्षेत्र के गांव गहवरा में जबर सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने गए थे। शादी के बाद दोनों वहीं मेहमानदारी में रुक गए।

मीरगंज थाना प्रभारी संदीप त्यागी ने घटनास्थल से लौटने के बाद बुधवार देर शाम बताया कि 15 जून बुधवार दोपहर दोनों भाखड़ा नदी में नहाने गए थे। नहाते समय दोनों नदी में गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। कुछ लोगों ने इन्हें डूबते देखा तो गांव में सूचना दी। देर शाम गोताखोरों ने शव बरामद कर लिए। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों किशोर अपने मां-बाप के इकलौते बेटे थे। बेअंत सिंह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था जबकि खूबेश सिंह कक्षा 9 का छात्र था। शव बरामद होने के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!