सत्य पथिक न्यूज वेबसाइट/हाथरस/massive accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सादाबाद रोड पर शुक्रवार रात डेढ़ बजे बेकाबू डंपर ने गंगाजल ले जा रहे कांवड़ियों को कुचल दिया। 6 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। उनका आगरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हाथरस पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हादसे में मरे सभी छह कांवड़ियों का परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कांवड़ियों का यह जत्था हरिद्वार से गंगा जल भरकर पैदल ग्वालियर जा रहा था।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी कांवड़िए बंगी खुर्द थाना उटिला जिला ग्वालियर, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

छह मृतकों में एक की नहीं हुई पहचान
पुलिस ने बताया है कि हादसे में छह कांवड़ियों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हैं। उनका आगरा के हायर सेंटर में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में नरेश, पुत्र रामनाथ उमर, रमेश पुत्र नत्था सिंह, रणवीर सिंह पुत्र अमर सिंह, जबर सिंह पुत्र सुल्तान सिंह, प्रभु दया के साथ ही एक और कांवड़िए की मौत हुई है। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है।

उत्तराखंड में भी दो कांवड़ियों की हुई मौत
उत्तराखंड में भी हरिद्वार हाईवे पर गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई। दो स्कूटी आपस में टकरा गई, जिसमेंतय सहारनपुर और गाजियाबाद के रहने वाले दो कांवड़ियों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। एक स्कूटी पर तीन और दूसरी पर दो कांवड़िए सवार थे। पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!