सत्य पथिक वेबपोर्टल/देहरादून-उत्तराखंड/murdered own family: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सटे रानीपोखरी क्षेत्र में सोमवार सुबह दिल दहला देने वालाv हत्याकांड सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। मरने वालों में हत्यारे की तीन बेटियां, माँ और पत्नी भी शामिल है। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार भी कर लिया है।

चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार तिवारी ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ किया और उसके बाद अपने ही घर में खूनी तांडव मचा दिया। पूजा-पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी- बारी से मौत के घाट उतारा। आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के थाना अतर्रा जिला बांदा का रहने वाला है। डोईवाला में रानीपोखरी के नागाघेर में उसका अपना मकान है। जहां वह अपने परिवार के साथ रह रहा था।

बताया गया कि आरोपित की मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी। उसकी एक बेटी भी दिव्यांग थी। आरोपित का एक भाई ऋषिकेश में रहता है। उसे हत्याकांड की सूचना दी जा चुकी है।हिरासत में ‌लिया गया आरोपित महेश अभी कुछ बोल नहीं पा रहा है। लिहाजा उसने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस द्वारा स्वजनों को सूचना देकर मौके पर बुला लिया गया है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एसपी देहात कमलेश उपाध्याय के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!