ग़ुलामनबी आज़ाद ने जम्मू में विशाल जनसभा को किया संबोधित, रोड शो भी निकाला

सत्य पथिक वेबपोर्टल/जम्मू/Ghulam Nabi Aazad addresses in Jammu: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने रविवार को जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कहा- मेरे अलग पार्टी बनाने से उन्हें बौखलाहट हो रही है। मैं किसी का बुरा नहीं चाहूंगा। साथ ही कहा कि कांग्रेस कंप्यूटर और ट्विटर से नहीं बनी है, बल्कि ये खून-पसीने से बनी है। हमने कांग्रेस को बनाया है।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मैं घर में कंप्यूटर चलाने वालों की तरह नहीं हूं। मैं जमीन से जुड़ा हुआ हूं। कांग्रेस के जमीन से गायब होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि कांग्रेसियों की पहुंच सिर्फ कंप्यूटर, ट्विटर और एसएमएस पर है। आजाद ने कहा कि मैं दुआ करता हूं कि उन्हें ट्वीट नसीब करे और हमें जमीन नसीब करे। वो ट्विटर पर ही खुश रहें।

गुलाम नबी ने जम्मू में निकाला रोड शो

इससे पहले रविवार सुबह दिल्ली से जम्मू पहुंचने पर गुलाम नबी का भव्य स्वागत किया गया और एयरपोर्ट से सैनिक कॉलोनी में जनसभा स्थल तक रोड शो भी निकाला गया। रोड शो में आजाद के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके दो दर्जन से ज्यादा नेता भी शामिल रहे।

कांग्रेस से दे दिया था इस्तीफा
73 साल के गुलाम नबी आजाद ने 26 अगस्त को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। उनके इस्तीफे के बाद एक पूर्व उपमुख्यमंत्री, 8 पूर्व मंत्री, एक पूर्व सांसद, 9 विधायकों के अलावा बड़ी संख्या में पंचायती राज संस्थान के सदस्यों, जम्मू-कश्मीर के नगर निगम पार्षद और जमीनी स्तर के कई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!