मुरादाबाद/Gangrape/सत्य पथिक न्यूज नेटवर्क: संभल में किशोरी और अमरोहा में महिला को बंधक बनाकर अंजाम दी गईं सामूहिक दुष्कर्म gangrape की दो सनसनीखेज, शर्मनाक नई वारदातों ने एक बार फिर Western UP को दहलाकर रख दिया है।

बावनखेड़ी नरसंहार की मुख्य गुनाहगार शबनम को फांसी की सजा के बाद गैंगरेप की नई वारदात को लेकर मुरादाबाद मंडल का अमरोहा एक बार फिर चर्चा में हैं। अमरोहा के नौगावां सादात क्षेत्र में शनिवार रात एक महिला को बंधक बनाकर दो लोगों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और बंधक हालत में ही खेत में फेंककर फरार हो गए।

किसी तरह बंधनमुक्त होकर बदहवास हालत में घर पहुंची पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। उधर, सम्भल में भी एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। किशोरी को भी बदमाश खेत में फेंककर फरार हो गए हैं।

अमरोहा के नौगावां सादात क्षेत्र में रविवार सुबह एक महिला समेत तीन लोग खेत में बंधे हुए मिलने से खलबली मच गई। महिला का आरोप है कि वह रात में अपने घर लौट रही थी। इसी बीच दो लोगों ने उसे पकड़ लिया। गन्ने के खेत में ले जाकर दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके अलावा दो लोगों के साथ लूटपाट की गई।

इन सभी को बदमाशों ने रस्सी से बांधकर तीनों को गन्ने के खेत में अलग-अलग जगह पर फेंक दिया। इसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। महिला ने दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला सहित तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर, सम्भल के रजपुरा थाना क्षेत्र में दो युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। इन दोनों ने गांव की किशोरी को पकड़ा और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और हाथ-पैर बांधकर जंगल में फेंक गए। पीड़िता के स्वजन की तहरीर पर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!