सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/smack smuggler arrested: पत्नी से बरेली के सुभाषनगर थाने में अपनी झूठी गुमशुदगी दर्ज करवाकर गणेशनगर निवासी कुुंवरसेन कार से एक किलोग्राम स्मैक लेकर लखनऊ में सप्लाई करने निकल गया। एसटीएफ ने हरदोई पुलिस की मदद से उसे एक करोड़ रुपये कीमत की स्मैक समेत दबोच लिया है।

मूल रूप से पीलीभीत में थाना बीसलपुर के गांव गांगेपुरा निवासी कुंवरसेन काफी समय से परिवार के साथ बरेली के गणेशनगर में रह रहा है। मंगलवार रात कुंवरसेन की पत्नी लता ने थाना सुभाषनगर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। बताया, उसका पति घर से कार लेकर निकला था और फिर लापता हो गया। सुभाषनगर थाना पुलिस खोजबीन में जुटी तो नगर निगम के सीसीटीवी कैमरे में उसकी अंतिम लोकेशन मुख्य डाकघर के पास मिली। पुलिस उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर खोजबीन में जुटी थी।

इसी बीच बुधवार सुबह हरदोई के थाना कछौना क्षेत्र में एसटीएफ और थाना कछौना पुलिस ने कुंवरसेन को कार समेत गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक किलोग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में पता लगा कि इसे वह लखनऊ में सप्लाई करने जा रहा था। कुंवरसेन ने यह स्मैक बरेली के ही आसिफ से खरीदी थी। सुभाषनगर इंस्पेक्टर विश्वजीत प्रताप सिंह ने बताया कि हरदोई से सारी सूचना मिल गई है।

फतेहगंज पश्चिमी की स्मैक तस्कर इमराना ने किया कोर्ट में सरेंडर

स्मैक तस्करी में वांछित फतेहगंज पश्चिमी की इमराना ने बृहस्पतिवार को एनडीपीएस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उसका पति शाहिद उर्फ कल्लू डॉन भी स्मैक तस्कर है और इन दिनों जेल में बंद है। पति के जेल में होने पर नेटवर्क की कमान इमराना के हाथ में ही थी।

सपा सभासद कल्लू डॉन और उसकी पत्नी इमराना जिले के बड़े स्मैक तस्करों में शुमार हैं। पिछले साल नवंबर में कल्लू डॉन को मीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उसके कब्जे से 262 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। उसकी पत्नी इमराना स्मैक तस्करी के मामले में ही लंबे समय से फरार चल रही थी। बृहस्पतिवार को इमराना ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इमराना के सरेंडर लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

नगर पंचायत चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी है इमराना
कल्लू डॉन नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी में लगातार तीसरी बार सभासद है। उसकी पत्नी इमराना सपा से ही नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी है। वह सपा की मीरगंज नगर अध्यक्ष भी रही है। पिछले दिनों सपा के बड़े नेताओं के साथ उसके फोटो भी वायरल हुए। मगर स्मैक तस्करी में दोनों के नाम आने के बाद सपा ने उनसे पल्ला झाड़ लिया। बता दें कि इस तस्कर दंपती के खिलाफ पुलिस पर हमला समेत कई मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!