बिथरी चैनपुर-बरेली, सत्य पथिक न्यूज नेटवर्क: योगी सरकार के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने के शुभ अवसर पर शनिवार को बिथरी विधानसभा क्षेत्र के विकास खण्ड बिथरी चैनपुर में विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर योजनाओं की जानकारी दी गई।  बिथरी विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर विधायक श्री भरतौल ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को उनकी पात्रता के अनुसार स्वास्थ्य, आवास, खाद्यान्न समेत विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिल रहा है। फसल ऋण मोचन योजना प्राथमिकता के साथ लागू कराई गई जिससे किसानों को आर्थिक रूप से काफी मदद मिली। प्रदेश में रोजगार के बेहतर अवसर सृजित हो रहे हैं। उद्यमियों को बेहतर माहौल मिल रहा है। कई देशों की कंपनियां नोएडा और अन्य शहरों में अपने कारखाने स्थापित कर रही हैं।

विधायक पप्पू भरतौल ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने बीते चार वर्ष में प्रदेश में गुंडाराज और भ्रष्टाचार पर सख्ती से अंकुश लगाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में लगातार दूसरी बार भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनने से देश मजबूत हुआ है जबकि पहले कांग्रेस के राज में घोटालों की भरमार थी। इस मौके पर प्रभारी खंड विकास अधिकारी ने बिथरी विधायक का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। बिथरी विधायक पप्पू भरतौल ने विकास खण्ड में विभिन्न योजनाओं में चयनित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष वैभव शर्मा, जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अंशु शर्मा, विश्व हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र पटेल, राजेन्द्र कन्नौजिया, शेखर गुप्ता, शाहिद प्रधान समेत सैकड़ों भाजपाई और किसान, क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!